September 21, 2024

बेटे-बेटी का गला घोंटकर मेट्रो के आगे कूदा शख्स

0

नई दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां शालीमार बाग में एक पिता ने अपने 2 बच्चों की हत्या करने के बाद मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है.

जानकारी के मुताबिक पिता मधुर ने पहले 14 साल की समीक्षा और 6 साल के श्रेयांस की घर में गला दबाकर हत्या की. उसके बाद पिता ने मेट्रो स्टेशन पर जाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक शाम 6:45 पर ईस्ट शालीमार बाग इलाके से पीसीआर कॉल हुई जिसमें बताया गया कि 'मधुर जी ने एक बच्चे का मर्डर कर दिया है' कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर 2 बच्चों की लाश अलग अलग बेड पर पड़ी हुई थी.

छानबीन में पता चला कि बच्चों की मां मार्किट गई थी जो वारदात के बाद घर पहुंची लेकिन पिता फरार था. पुलिस जांच शुरू ही हुई थी कि मेट्रो पुलिस ने खबर दी कि हत्यारे पिता मधुर ने हैदर पुर मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है. पुलिस ने सभी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में सामने आया कि हत्यारे पिता की रेगमाल की फैक्ट्री थी जो 6 महीने पहले बंद हो गई थी. तभी से वो डिप्रेशन में थे. कई बार मोटिवेट करने के लिए वीडियो भी देखते थे, लेकिन डिप्रेशन से छुटकारा नहीं मिला. मधुर ने मेट्रो स्टेशन पर जहां आत्महत्या की वहां से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आखिर एक पिता ने अपने 2 मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी क्यों की. फिलहाल लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

घटना के बाद दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने ट्वीट किया, 'हैदरपुर बादली मोड़ पर यात्री के पटरी पर आने की वजह से समयपुर बादली से जीटीबी नगर के बीच मेट्रो रेल सेवा में देरी हुई.' करीब 15 मिनट बाद डीएमआरसी ने एक और ट्वीट कर बताया कि सेवाएं बहाल कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *