जब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को देख प्रियंका गांधी ने लगाई आवाज, और फिर…

0

वाराणसी
संत रविदास के 643 जयंती पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर दोनों उनकी जन्मस्थली पहुंचे. चंद्रशेखर एक दुकान पर खड़े थे और प्रियंका का जुलूस वहां से गुज़र रहा था. तभी प्रियंका ने चंद्रशेखर को देखा और गाड़ी से निकलकर आवाज़ दी. इस दौराना दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया. ये दृश्य  दिनभर चर्चा के केंद्र में रहा.

तो वहीं संत रविदास के दर्शन करने पहुंचे आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने सीएए को लेकर बड़ा ऐलान किया. चंद्रशेखर ने बात करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में वह इस कानून को लेकर बड़ा आंदोलन करेंगे. इसके साथ ही शाहीन बाग को लेकर कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं की सुरक्षा में उनकी टीम लगी हुई है.

वही चंद्रशेखर ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के हार का ऐलान करते हुए कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं था और यह सिर्फ हिंदू और मुसलमान कर रहे थे और वह भी फेल हो गया अब बीजेपी बुरी तरह से दिल्ली में चुनाव हार रही है. यदि ईवीएम के साथ कोई दुर्व्यवहार ना किया जाए.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम कहते हैं कि वह विरोध करने वालों को गोली मार देंगे लेकिन उन्हें नहीं पता कि संविधान को बचाने वाले गोली से नहीं डरते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *