गृह मंत्री ने मीडिया को बताया थप्पड़ मारने का मामला CM नाथ के पास पहुंचा

0

राजगढ़
राजगढ़ जिले की कलेक्टर निधि निवेदिया द्वारा एएसआई नरेश शर्मा को थप्पड़ मारने का मामला मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास पहुंच गया है। यह जानकारी आज गृह मंत्री बाला बच्चन ने मीडिया को दी है। इसके साथ ही उन्होंने कलेक्टर पर कार्यवाही किए जाने के संकेत भी दिए हैं। इधर कलेक्टर के संबंध में एसपी राजगढ़ और पुलिस मुख्यालय से गृह विभाग के प्रमुख सचिव को भेजी गई रिपोर्ट को लेकर अब पुलिस अफसर मौन हो गए हैं।

राजगढ़ में पदस्थ एएसआई नरेश शर्मा ने अपने एसपी को शिकायत में बताया था कि भाजपा के सीएए को लेकर प्रदर्शन के दौरान 19 जनवरी को कलेक्टर निधि निवेदिता ने उन्हें चांटा मारा। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच की, इस जांच की रिपोर्ट वहां के एसपी प्रदीप शर्मा ने पुलिस मुख्यालय भेजी। यहां से यह रिपोर्ट गृह विभाग के प्रमुख सचिव को भेजी गई।

बताया जाता है कि इस रिपोर्ट में कलेक्टर की गलती मानी गई थी।  अब इस रिपोर्ट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। कलेक्टर के खिलाफ शासन को रिपोर्ट भेजे जाने को लेकर गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि मामला मुख्यमंत्री कमलनाथ के संज्ञान में है।  इस मामले में जिस की भी गलती होगी उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *