दिल्ली विधानसभा में ही घुस गए चोर, फिर क्या हुआ?

0

नई दिल्ली
दिल्ली में चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं, उसको इस बात से समझिए कि वह चोरी करने के लिए किसी घर में नहीं, बल्कि दिल्ली विधानसभा में ही घुस गए। हालांकि वह कोई अहम दस्तावेज या कीमती सामान नहीं, बल्कि कबाड़ चोरी करके ले जा रहे थे, लेकिन गेट पर पुलिस ने उनको रोक लिया और उनके कबाड़ के नीचे कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान मिल गए। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद आजद और नदीप विधानसभा में ही रेनोवेशन का काम कर रहे थे और मौका बचाकर वह इलेक्ट्रॉनिक के सामान चोरी कर रहे थे।

अधिकारियों ने बताया कि एसआई राम सिंह विधानसभा के गेट नंबर 1 पर ड्यूटी दे रहे थे। वह सिक्यॉरिटी यूनिट में तैनात हैं, जहां से उनको विधानसभा की पोस्टिंग मिली हुई है। राम सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे दो लड़के विधानसभा के अंदर से आ रहे थे। उनके पास एक ठेला मौजूद था, जिस पर कबाड़ का सामान लदा हुआ था। हालांकि वह पुलिस को देखकर सकपका गए और पुलिस को उनकी सकपकाहट देखकर शक हुआ।

आप का दावा, दिल्ली पुलिस ने आचार संहिता का किया उल्लंघन
आप का दावा, दिल्ली पुलिस ने आचार संहिता का किया उल्लंघनशाहीन बाग प्रदर्शन के दौरान बंदूक लेकर आए शूटर कपिल बैंसला के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद विवाद बढ़ गया है। आप का आरोप है कि पुलिस ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। वहीं पर पुलिस ने सवाल उठाया है कि शूटर से संबंधित तमाम ट्वीट्स को सोशल मीडिया से डिलीट क्यों किया गया।

पुलिस ने उनको रोककर पूछताछ की और ठेले पर लदे सामान के बारे में पूछा। पुलिस देखा ठेले पर ऊपर कबाड़ का सामान रखा था , लेकिन उन सामानों के नीचे विधानसभा का स्टेपलाइजर और दीवार पर टंगने वाला पंखा था। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछा तो आरोपियों ने बताया कि वह सामान चोरी करके ले जा रहे थे। दोनों चोर विधानसभा के कमरा नंबर 133 में मजदूरी कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *