नीना की फोटो पर फैंस बोले- नजर ना लगे…

0

फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग से ध्यान खींचने वाली वेटरन ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग वाली ऐक्ट्रेस अपने फैंस के लिए विडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब नीना गुप्ता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

नीना गुप्ता ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने सीढ़ियों पर बैठकर पोज दिया। इस तस्वीर के साथ ऐक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'इंतजार और अभी।' तस्वीर शेयर करते ही ऐक्ट्रेस के फैंस ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया।

गूगल से की थी यह रिक्वेस्ट
बताते चलें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने सेाशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह नई हेयरस्‍टाइल में बॉस वाले लुक में दिख रही हैं। फोटो में वह ब्‍लॉन्‍ड हाइलाइट्स के साथ स्‍लीक बॉब कट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'गूगल वालो, अब तो मेरी उमर कम करके लिख दो।'

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो नीना गुप्ता फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगी। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। वह इस फिल्म में एक बार फिर आयुष्मान खुराना और गजराव के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले इन तीनों ऐक्टर्स ने फिल्म 'बधाई हो' में काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *