मां की फ्लाइट न छूटे, बेटे ने की बम की फर्जी कॉल

0

नई दिल्ली
दिल्ली हवाईअड्डे पर रविवार शाम दिल्ली से मुंबई जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान में यात्रियों के सवार होते ही बम रखे होने की सूचना मिली, लेकिन जांच में यह झूठी सूचना निकली। आरोपी ने कॉल अपने मोबाइल फोन से की। उसकी पहचान कर ली गई है। बताया जाता है कि उसने अपनी मां की फ्लाइट छूटने से बचाने के लिए यह कॉल की थी।

फिलहाल, आरोपी की मां तो दिल्ली से मुंबई पहुंच गई है, लेकिन दिल्ली पुलिस उसे मुंबई से दिल्ली लाने के लिए जा रही है। आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि फ्लाइट में बम होने की कॉल सोमवार शाम 7:38 बजे इंडिगो के गुड़गांव स्थित कस्टमर केयर पर की गई थी। जांच में पता चला कि आरोपी का नाम केशव है।

बेटे ने कहा- चिंता मत करो मां फ्लाइट नहीं छूटेगी
पुलिस जांच में पता लगा कि दिल्ली एयरपोर्ट के T-1 से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में दो महिलाएं देरी से आईं थीं। उनसे पूछताछ करने पर एक ने बताया था कि उसे फ्लाइट पकड़ने में देरी हो रही थी। इस बात का जिक्र उसने मुंबई में अपने बेटे से फोन करके किया था। उसके बेटे केशव ने उससे कहा था कि मां आप चिंता ना करे। आपकी फ्लाइट नहीं छूटेगी। कॉल सेंटर पर आए फोन नंबर का पता लगाया गया तो वह केशव का ही निकला। पुलिस उसे पकड़ने के लिए मुंबई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *