माता पिता के सपनों को साकार करने खूब पढ़े और आगे बढ़े – बृजमोहन

0

 लक्ष्मी नारायण विद्या मंदिर के वार्षिक उत्सव में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल।

रायपुर/31/01/2020/ विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल कल सुभाष नगर स्थित लक्ष्मीनारायण विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्यअतिथि शामिल हुए।
इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि शिक्षा जीवन के लिए उपयोगी हैं।अच्छी शिक्षा से बेहतर रोजगार मिलता की राह आसान हो जाती है साथ ही अच्छा समझदार नागरिक भी व्यक्ति बनता है। साथ ही कहा कि पढाई के साथ-साथ अच्छी बाते जहा मिले उसे आत्मसात करें।
उन्होंने बच्चों से कहा कि माता-पिता सदैव अपने बच्चों की खुशियों का ध्यान रखते है। जिसके लिए वे कई तरह के त्याग करते है। हर माता-पिता का सपना होता है कि उसकी संतान खूब पढ़े और आगे बढ़े। सभी विद्यार्थी इन बातों को ध्यान में रखे और अपने पालकों के सपने को साकार करने लगन के साथ पढ़ाई करें।
स्कूल के विषय में बृजमोहन ने कहा कि वर्षों से श्रमिक बस्ती में चल रहा यह स्कूल गुणवत्ता परक शिक्षा प्रदान कर रहा है। इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।
इस अवसर पर नरेंद्र यादव,स्कूल संचालक नरेंद्र निहाल,पार्षद सरिता वर्मा,श्रीमती उमा निहाल, डीपी तिवारी,रमेश पूरी गोश्वामी,उर्मिला गोश्वामी,प्रकाश सेन,प्रशांत पांडे आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed