फिल्म ‘छलांग’ का पहला पोस्टर जारी

0

 

इस साल की चर्चित फिल्मों में शुमार राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। यह पोस्टर इतना खूबसूरत है कि इसे आप एक बार देखेंगे तो फिर जल्दी निगाह इससे हटा नहीं पाएंगे। बता दें कि हंसल मेहता इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में 'प्यार का पंचनामा' फेम ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा हैं।
हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम पहले 'तुर्रम खान' था। बाद में, निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलकर 'छलंग' रख दिया। अब राजकुमार ने फिल्म के पहले पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Lambi #Chhalaang Ke Liye, Lambi Neend Zaroori Hai!
Releasing on 13th March.@ChhalaangFilm @mehtahansal @NushratBharucha @Mdzeeshanayyub @saurabhshukla_s @satishkaushik2 @ajaydevgn @luv_ranjan @gargankur @itsBhushanKumar @ADFFilms @LuvFilms @Tseries pic.twitter.com/2bXr8ZCFIi

— Rajkummar Rao (@RajkummarRao) January 24, 2020

'लंबी छलांग के लिए, लंबी नींद जरूरी'
इस पोस्टर में राजकुमार राव तकिये के रूप में फुटबॉल का उपयोग करके लाल ट्रैक सूट में सोते हुए देख दिख रहे हैं। वह कई बच्चों से घिरे हुए हैं। सभी स्कूली छात्र लग रहे हैं। वहीं नुसरत उन्हें घूर रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया गया है। कैप्शन में लिखा है, 'लंबी छलांग के लिए, लंबी नींद जरूरी है।'

फिर हंसल और राजकुमार आ रहे साथ
'शाहिद', 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़' और 'ओमेर्टा' के बाद हंसल मेहरा और राजकुमार एक बार फिर साथ आ रहे हैं। ऐसे में फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में मोहम्मद जीशान अयूब भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। छलांग एक पीटी टीचर की प्रेरणादायी यात्रा है। इसमें राजकुमार राव पीटी मास्टर बने हैं।

13 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म के माध्यम से हंसल मेहता कहीं न कहीं स्कूल पाठ्यक्रम में खेल शिक्षा को जरूरी बनाने की तरफ इशारा भी कर रहे हैं। पोस्टर में भी इसका प्रयास साफ दिख रहा है। पोस्टर जिस तरह से बन पड़ा है, निश्चित रूप से फैन्स उसे पसंद करेंगे। छलांग 13 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *