हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ खूबसूरत तस्वीर की शेयर

0

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर और सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक के साथ की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक ने साल 2020 के पहले दिन अचानक से सगाई करके सबको चौंका दिया था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज और विडियोज शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी थी। हार्दिक ने नताशा को एक क्रूज पर प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दिया था। इसके बाद दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

शेयर की प्यारी तस्वीर
हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा स्टैनकोविक के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीरे में दोनों एक-दूसरे को गले लगते नजर आ रहे हैं। नताशा ने इस पोस्ट पर कॉमेंट किया है। वहीं, हार्दिक के फैंस ने नताशा के लिए 'भाभी जी' लिखा।

पिता को नहीं थी जानकारी
हार्दिक पांड्या के दुबई वाले प्रपोजल के बारे में कम जानकारी थी। हमारे सहयोग बॉम्बे टाइस्म से बात करते हुए हार्दिक के पिता हिमांशु ने कहा कि नताशा बहुत अच्छी लड़की है और हम मुंबई में कई बार मिले हैं। हम जानते थे कि वे दुबई की छुट्टी पर जा रहे थे लेकिन इसकी जानकारी नहीं थी कि वे सगाई करने जा रहे हैं। उन्होंने हमें सरप्राइज कर दिया। हमें इसे बारे में तब पता चला जब उन्होंने सगाई कर ली।

शादी की आधिकारिक घोषणा होना बाकी
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। अभी दोनों की शादी की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। फिलहाल, उनके फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *