दीपिका ने ऐसिड की उपलब्धता पर किया स्टिंग ऑपरेशन

0

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'छपाक' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उन्होंने ऐसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले किया है। हाल ही में दीपिका ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया। इसके जरिए उन्होंने यह जानने की कोशिश की कि ऐसिड खरीदना कितना आसान है और स्टिंग में जो परिणाम सामने निकलकर आया, वह चौंकाने वाला है।

फिल्म के मेकर्स ने एक विडियो शेयर किया है। इसमें दीपिका दो कैमरामैन और बाकी टीम मेंबर्स के साथ एक कार में बैठी नजर आ रही हैं। कई ऐक्टर्स आसपास की दुकानों में जाते हैं और ऐसिड की मांग करते हैं। जहां कुछ ऐक्टर्स प्लम्बर बनकर गए तो कुछ बिजनसमैन, स्टूडेंट, शराबी, पत्नी और गुंडे बनकर दुकान में पहुंचे। विडियो में दीपिका कहती हैं, 'अगर कोई आपको प्रपोज करता है और आप न कह देते हैं और इसके बाद सामने वाला आपको प्रताड़ित करता है तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं, अपने अधिकारों के लिए लड़ें।'

विडियो में दीपिका आगे कहती हैं, 'ऐसिड लोगों पर क्यों फेंका जाता है, इसका सबसे बड़ा कारण ऐसिड खुद है।' बता दें 'छपाक' कि डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है और इसमें दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की काफी सराहना मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *