सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ‘लव आज कल’ का आ गया ट्रेलर

0

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के फैन्स के लिए उनकी लव स्टोरी सामने है। इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर आ गया है, जिसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी जम गई है। हालांकि, इस ट्रेलर को देखकर आपको भी लग सकता है कि जैसे सबकुछ गलत गलत हो रहा है।

आपको बता दें कि इस ट्रेलर में आखिर क्या गलत हो रहा है। इस फिल्म में एक तरफ जहां आज की लव स्टोरी चल रही है, वहां 1990 की भी एक लव स्टोरी साथ-साथ चल रही है, सेम डायलॉग के साथ। अलग-अलग टाइम में अलग-अलग लव स्टोरी, आप खुद को इन दोनों प्रेम कहानियों के बीच थोड़ा उलझा हुआ महसूस करेंगे, क्योंकि दोनों की लव स्टोरी उतनी ही मजबूत दिख रही है और अंत तक आप किसी एक की साइड खुद नहीं पाएंगे।

ट्रेलर में म्यूज़िक है, ड्रामा है, शानदार लोकेशन हैं और पेपी डांस सॉन्ग हैं, जो दर्शकों को खींचने के लिए काफी हैं। ट्रेलर में सारा और कार्तिक के अलावा दूसरी प्रेम कहानी आरुषि शर्मा और कार्तिक की है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग जितनी आसानी से दर्शकों के हजम हो रही है , आरुषि की मौजूदगी उन्हें उतना ही उलझा रही है। बता दें कि इम्तियाज अली की यह फिल्म की इस वैलंटाइंस डे को यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *