भूमि ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, बताया- क्या खाकर रहती हैं फिट

0

 
नई दिल्ली 

ट्विंकल खन्ना का शुरू किया डब्बा चैलेंज बॉलीवुड के कई स्टार्स तक पहुंच चुका है. लोगों को हेल्दी डाइट लेने के लिए प्रेरणा दे रहीं ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे को अपने इस चैलेंज में नॉमिनेट किया था और इसी तरह ये चैलेंज अलग-अलग एक्टर्स के साथ आगे बढ़ रहा है. अब एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ये चैलेंज किया है और अपने डब्बे की फोटो शेयर की है.

क्या है भूमि के डब्बे में?

अपने खाने के डब्बे की एक झलक देते हुए भूमि पेडनेकर ने एक इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. भूमि ने अपने खाने के बारे में बताते हुए लिखा, 'हेल्दी खाना अपने आप में एक लाइफस्टाइल होता है. आप क्या खाते हैं इसका चुनाव आप खुद करते हैं. आपने मेरी अनफिट से फिट तक की जर्नी को देखा है और अक्षय कुमार ने इसमें मुझे बहुत प्रोत्साहित किया है. मुझे नॉमिनेट करने के लिए शुक्रिया. मेरे डब्बे में एवाकाडो और चिकन सलाद, बादाम के आटे की रोटी, थोड़ी चिकन करी, फ्राई किए हुए मशरुम और इसबगोल मिली पनीर की टिक्की है. भरपेट, कम कैलरी वाला और खुश करने वाला खाना. सही जाओ खुश जियो.'

इस पोस्ट में भूमि पेडनेकर ने एक्टर आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू और कार्तिक आर्यन को चैलेंज किया है. बता दें कि भूमि ने पिछली बार फिर पति पत्नी और वो में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे थे. फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से अच्छा रेस्पॉन्स मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *