शताब्दी के बाद तेजस में खराब खाना, फूड पॉइजनिंग से 25 बीमार

0

मुंबई

शताब्दी एक्सप्रेस में फूड पॉइजनिंग की घटना के बाद अब तेजस एक्सप्रेस में खराब खाने के कारण यात्रियों को तकलीफ होने की खबर सामने आई है। करमाली (गोवा) से मुंबई की ओर आ रही तेजस एक्सप्रेस में यात्रियों को फूड पॉइजनिंग की शिकायत हुई। इसके बाद करीब 25 यात्रियों की तबीयत खराब हो गई है। मामला सामने आने के बाद केटरर पर जुर्माना लगाया गया है।

बताया जा रहा है 25 यात्रियों को खाने में 'मिक्स वेजिटेबल' दिया गया था। इसे खाने के कुछ देर बाद ही यात्रियों को उल्टियां होने लगीं। यात्रियों द्वारा शिकायत करने पर जब ट्रेन के ठेकेदार ने ठीक से जवाब नहीं दिया, तो विडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शिकायत की गई। यह विडियो जब ट्विटर पर पोस्ट किया गया, तब रेलवे ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की। घटना के जिम्मेदार एरोन कैटरर्स पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

 

शताब्दी में फंगस लगा ब्रेड-बटर

इससे पहले पिछले हफ्ते मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों को सुबह नाश्ते में एक्सपायर हो चुका ब्रेड और बटर मिला। इस बासी नाश्ते को खाकर यात्रियों की तबीयत खराब होने लगी। यहां तक कि कई यात्री उल्टियां करने लगे। एक ट्विटर यूजर ने फोटो शेयर किए जिसमें ब्रेड में फंगस लगा हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया कि स्टाफ ने जानबूझकर यह लापरवाही की और एक्सपायर हो चुका खाना सर्व किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *