अजय देवगन की फिल्म ने पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

0

 नई दिल्ली                                                                                                       
अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' शुक्रवार को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से जबरदस्त अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसी बीच फिल्म के पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भारत ने पहले दिन 16 करोड़ तक की कमाई कर ली है। तो फिल्म की काफी अच्छी शुरुआत हुई है।
'तानाजी' भारत में 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं पूरे वर्ल्डवाइड फिल्म 4540 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस भी किया है। बता दें कि फिल्म की कमाई को लेकर प्रिडिक्शन किया गया था कि 'तानाजी' पहले दिन 10 करोड़ या इससे ज्यादा की कमाई कर सकती है। 

वैसे 'तानाजी' के साथ इस शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' भी रिलीज हुई है। 'छपाक' को भी क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि, फिल्म को लेकर हो रहे विरोध की वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। 'छपाक' के विरोध के बीच दीपिका पादुकोण के लिए आई खुशखबरी, जानकर फैन्स भी हो जाएंगे खुश

तानाजी के साथ छपाक के रिलीज होने पर अजय देवगन से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई करें। अजय को लगता है कि दोनों ही फिल्मों के विषय बेहद अच्छे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *