September 29, 2024

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ सबसे पहले स्कूल के बच्चों को दिखाई

0

अजय जेवगन अपनी फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो आज 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। यह फिल्म अजय देवगन की बॉलिवुड में 100वीं फिल्म है, इसलिए भी यह उनके करियर की बेहद खास फिल्म कही जा रही है। यह फिल्म उन्होंने सबसे पहले स्कूल के बच्चों को दिखाई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर भी किया है।

इन तस्वीरों में सिनेमाघर के अंदर स्कूल के बच्चे फिल्म देखते हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स के साथ मिलकर अजय ने बच्चों के लिए यह स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है। फिल्म देखने के बाद स्कूली बच्चों ने अजय से ऑटोग्राफ भी लिए और उनके साथ ढेर सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

बता दें कि 'तान्हाजी' एक ऐसी ऐतिहासिक फिल्म है, जो मराठा साम्राज्य की शूरवीरता को भव्य अंदाज में दर्शाने में कामयाब रही है। इस कहानी में जांबाजी, रोमांस, थ्रिल, विश्वासघात जैसे सारे एलिमेंट्स हैं और उस पर सोने पर सुहागा कहलाने वाला 3 डी इफेक्ट्स जो पूरी फिल्म को शुरू से अंत तक देखने लायक बनाता है। कहानी इतिहास के उस पन्ने की है, जहां औरंगजेब (ल्यूक केनी) पूरे हिंदुस्तान पर मुगलिया परचम को लहराने की रणनीति बना रहा है और दक्खन (दक्षिण) शिवाजी महाराज(शरद केलकर) अपने स्वराज्य को लेकर ली गई कसम के प्रति कटिबद्ध है। इतिहास में यह युद्ध (4 फरवरी 1670) को सिंहगढ़ का युद्ध के नाम से दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *