इम्तियाज अली की फिल्म से आयुष्मान ने कर दिया इनकार

0

 

बॉलिवुड के टैलेंटेड ऐक्टर आयुष्मान खुराना ने कथित तौर पर फेमस डायरेक्टर इम्तियाज अली की अगली फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है। जानकारी के अनुसार, इम्तियाज पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकिला पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 'जब वी मेट', 'तमाशा', 'हाईवे' और अन्य जैसी फिल्में देने वाले इम्तियाज ने अमर सिंह के रोल के लिए आयुष्मान से संपर्क किया था लेकिन ऐक्टर ने विनम्रता से उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। बता दें कि पंजाबी गायक अमर सिंह अपने गानों के विवादास्पद विषयों के लिए जाने जाते थे और उन्हें ‘ एलविस ऑफ पंजाब भी कहा जाता था।

कहा जा रहा है कि एक महीने पहले ही इम्तियाज ने स्क्रिप्ट के साथ आयुष्मान से संपर्क किया गया था। आयुष्मान के अलावा कार्तिक आर्यन को भी इस भूमिका का प्रबल दावेदार मना जा रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐक्टर अपनी अगली फिल्मों 'गुलाबो सीताबो’ और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के बाद काम से चार महीने का ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं और इसी कारण से उन्होंने इम्तियाज के ऑफर को ठुकराया है।

बता दें कि अमर सिंह चमकिला एक लोकप्रिय पंजाबी गायक, गीतकार, और संगीतकार थे। उन्होंने एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर्स, जवानी आने, शराब पीने, नशीली दवाओं के सेवन और समाज में पितृसत्ता के बारे में गीत लिखे थे, जिसके कारण वह काफी विवादों में रहते थे। चमकीला अपने समय में बहुत लोकप्रिय लेकिन कई लोग उनके गीतों को अश्लील और असभ्य मानते थे। सिंगर तब सिर्फ 28 साल के थे, तब पत्नी के साथ उनकी हत्या कर दी गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही आयुष्मान फिल्म ‘बाला’ में नजर आए थे। अब जल्द ही आयुष्मान 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक आदमी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'गुलाबो सीताबो’ के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई देंगे। दूसरी ओर, इम्तियाज अपनी अगली ’आज कल’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *