शर्लिन चोपड़ा ने बुर्ज खलीफा में खरीदा अपार्टमेंट

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज खूब वायरल होती हैं. हाल ही में शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर एक सेमी न्यूड फोटो शेयर की है. फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने एक गुड न्यूज भी प्रशंसकों के साथ शेयर की है. दरअसल एक्ट्रेस ने दुबई के बुर्ज खलीफा में भी अपना बसेरा बना लिया है और ऐसी करने वाली चुनिंदा बॉलीवुड शख्सियतों में अपना नाम दर्ज करा दिया है.

कुछ समय पहले ही बुर्ज खलीफा के अपने अपार्टमेंट से शर्लिन चोपड़ा ने एक सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी. फोटो में वे बेहद हॉट नजर आ रही थीं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था- 'फीलिंग सो ग्राउंडेड.' इसके अलावा E Times को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया- दुबई में रहने वाले उनके एक खास दोस्त ने उन्हें इस बात का सुझाव दिया कि दुबई में रियलस्टेट काफी लाभप्रद है और उन्हें बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट ले लेना चाहिए.

क्या सपना था दुबई में घर लेना

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या दुबई में घर लेना उनका सपना था. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मैंने हमेशा ये सोचा था कि मैं जब कुछ बढ़ियां शहरों को घूम लूंगी फिर उन जगहों पर अपना खुद का अपार्टमेंट खरीदूंगी और दुबई मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है. वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल शर्लिन किसी प्रोडक्शन हाउस के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. शर्लिन कामसुत्रा 3डी में काम कर सुर्खियों में आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed