अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गृह मंत्री ने अपने पूरे भाषण में सिर्फ मुझे गाली दी है

0

नई दिल्ली
गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी के इंदिरा गांधी स्टेडियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया और इस दौरान दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर जनता से किया वादा पूरा न करने के आरोप लगाए और कहा कि आप सरकार ने दिल्ली के लिए क्या काम किए हैं जरा दिखाइए, जिसके बाद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिये गृह मंत्री पर पलटवार किया है।
केजरीवाल ने कहा कि गृह मंत्री ने अपने पूरे भाषण में मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैंने गृह मंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां गिनाएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले पांच सालों में पूरा करेंगे।'

केजरीवाल पर शाह का तंज
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल पर तंज मारते हुए कहा कि आपने कहा था कि 20 कॉलेज बनाएंगे, ये कॉलेज कहां गए पता नहीं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पांच हजार से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं चश्मा चढ़ाके देख रहा हूं कि कहां स्कूल बने, पर कहीं नहीं दिखता। शाह ने आगे कहा कि केजरीवालजी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत काम नहीं होने दिया, आयुष्मान भारत योजना भी लागू नहीं करने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *