प्रधानमंत्री आवास परिसर के 9 नंबर बंगले में आज शाम शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

0

नई दिल्ली
लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास के परिसर में आज शाम आग लग गई। कुछ ही देर में आग बुझाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां और 4 ऐम्बुलेंस पीएम आवास पर पहुंच गईं। हालांकि PMO ने बताया है कि आग लगने की घटना गंभीर नहीं है, लेकिन सुरक्षा के तौर पर सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंआग लगने की खबर मिलते ही पीएम आवास 7 एलकेएम की सड़क को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। फायर टेंडर्स और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां काफी देर तक वहीं मौजूद रहीं। पीएमओ ने ट्वीट कर बताया, 'शॉर्ट सर्किट के कारण बंगला नंबर 9 में मामूली आग लग गई। यह पीएम नरेंद्र मोदी का आवास या कार्यालय परिसर नहीं है, लेकिन एलकेएम कॉम्प्लेक्स के एसपीजी रिसेप्शन का हिस्सा है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।'

PM आवास परिसर में हैं कई बंगले
आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री आवास परिसर में कई बंगले होते हैं। इनमें से सभी बंगलों का प्रयोग पीएम द्वारा नहीं किया जाता है। लोक कल्याण मार्ग के जिस 9 नंबर बंगले में आग लगी है, वह पीएम मोदी का आवास नहीं है। पीएम मोदी का कार्यालय भी इस हिस्से में नहीं है।

स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में
पीएम मोदी के सुरक्षा स्टाफ और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। शाम करीब 7.25 बजे आग लगी थी, कुछ ही देर में इस पर काबू पा लिया गया। हालांकि सुरक्षा के तौर पर पूरे आवास की जांच की गई। लोक कल्याण मार्ग को सुरक्षा कारणों से करीब 35 मिनट के लिए बंद रखा गया और उसके बाद अब खोल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed