मेकअप करके बोर हो गई हैं तो रेड आइलाइनर कर सकती ट्राई

0

जब मेकअप की बात आती है तो हम हमेशा एक से ही प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं। ज्यादातर रेड लिपस्टिक, ब्लैक आइलाइनर और मस्कारा और बस हो गया। कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में काफी एफर्ट्स की जरूरत होती है खासकर आई मेकअप के मामले में। लेकिन अगर आपको मेकअप में इंट्रेस्ट है और आप कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं आइलाइनर के साथ एक्सपेरिमेंट करने का यह सबसे अच्छा टाइम है।

कलर्ड आइलाइनर आपके लुक को तुरंत बदल देते हैं, यही वजह है कि इस साल यह ट्रेंड छाया हुआ है। कई सारे ब्रैंड्स अलग-अलग कलर्स में आई लाइनर्स ला रहे हैं। सारे कलर्स में रेड कलर इस वक्त काफी ट्रेंड में है।

जानें, क्यों है रेड आइलाइनर ट्रेंडिंग
रेड एक बोल्ड कलर है और हर किसी को पसंद होता है। अगर आइलाइनर की बात करें तो इससे आंखों में अलग से चमक आ जाती है। अगर आप इसको लगाती हैं तो चेहरे पर कुछ और लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर मेकअप करना ही चाहती हैं तो ढेर सारा मस्कारा और न्यूड लिप ग्लॉस लगा लें। यह ब्रंच या नाइट आउट के लिए आपका लुक इंस्टट चेंज कर देगा।

दूसरे कलर्स के बजाए इस रंग की खासियत यह है कि इसमें कई शेड्स आते हैं। अगर आप रेड कलर ट्राई करने में झिझक रही हैं तो इसके दूसरे शेड्स ट्राई कर सकती हैं।

क्यों ट्राई करना चाहिए आपको यह रंग
बताने की जरूरत नहीं कि ये पार्टी सीजन है और यही मौका है एक्सपेरिमेंट्स करने का। इस सीजन के मूड पर यह कलर एकदम सूट करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *