रोटावेटर में फंसकर 11 साल के लड़के की मौत, परिजनों ने टोकरी में समेटा शव

0

सिवनी
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले (Seoni district) में ट्रैक्टर (tractor) के रोटावेटर में फंस कर 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने लोगों की मदद से बालक के शरीर के टुकड़े रोटावेटर (rotavator) से निकालकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, सिवनी के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत कामता गांव में शनिवार की दोपहर फसल बोने के लिए खेत को तैयार कर रहे ट्रैक्टर के रोटावेटर में एक 11 साल का लड़का फंस गया. जिससे लड़के के शरीर के कई टुकड़े हो गए. परिजनों को मृत लड़के का शव टोकरी में समेटकर निकाला पड़ा.

कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी एस एस मरावी ने बताया कि शनिवार की दोपहर कामता गांव निवासी किसान कीर्ति कुमार चंद्रवंशी ट्रैक्टर में रोटावेटर लगाकर खेत को बुवाई के लिए तैयार कर रहा था. उन्होंने बताया कि दूसरी ओर किसान का बेटा अभय (11) ट्रैक्टर में पिता के साथ बैठा हुआ था. ट्रैक्टर चलते समय बालक अभय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से गिरकर चलते रोटावेटर में जा फंसा.

मरावी ने बताया कि बालक का शरीर घूमते हुए रोटावेटर में मिट्टी की तरह पिस गया और वह कई टुकड़ों में फंसे बालक के शरीर को पुलिस ने ग्रामीणों व परिजनों की मदद से रोटावेटर से टोकरी में एकत्रित किया. उन्होंने बताया कि मौके पर डॉक्टरों से मृतक बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और पुलिस ने मृत बालक का शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस, मौत की वजह दर्ज करते हुए मामले में जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *