September 22, 2024

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह,नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक छत्तीसगढ़ की जनता को बताये नगरीय निकाय चुनाव के लिये घोषणा पत्र बनाने से पहले राज्य सरकार से अनुमति लिये है कि नही-?

0

भाजपा के घोषणपत्र छपाई पर कांग्रेस का तंज राज्य सरकार से अनुमति लिया कि नही

भाजपा नगर निकाय चुनाव के घोषणापत्र जारी करने से पहले किसानों से माफी मांगे ,मोदी सरकार को पत्र लिखकर सेंट्रल पूल के नियम को शिथिल करने की मांग करें-?

रायपुर/15दिसम्बर 2019/भाजपा के द्वारा नगरी निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र छपाई कराए जाने के खबर के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नगरी निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र बनाने से पहले राज्य सरकार से जरूरी अनुमति लिये है कि नही? किसानों के धान को ₹2500 रुपया में खरीदने पर अड़ंगा लगाने वाले केंद्र की मोदी सरकार के पक्ष में खड़े पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा सांसद कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाते रहे है कि केंद्र सरकार से पूछ कर किसानों के धान को 2500 रुपया में खरीदने की घोषणा किये थे?
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा के 9सांसदो को नगरी निकाय के चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करने से पहले छत्तीसगढ़ के किसानों से किसानों के परिवारो से माफी मांगनी चाहिए और किसान विरोधी मोदी सरकार को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के किसानों के धान से बनाएं चावल को सेंट्रल पूल मे खरीदने के नियम में पिछले 3 साल की तरह छूट देने की मांग करनी चाहिये।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहां की नगरी निकाय चुनाव में घोषणा पत्र छपा रहे भाजपा का किसान विरोधी चेहरा और चरित्र जनता के बीच उजागर हो गया है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार किसानों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने उनकी उपज का2500 रु क्विंटल दाम दे रही है जिसका विरोध केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ के भाजपा के नेता कर रहे हैं केंद्र सरकार के पक्ष में खड़े भाजपा के नेता इस दौरान कई बार किसान विरोधी बयानबाजी भी किये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *