राजनीतिक पार्टी में तब्दील होगी भीम आर्मी

0

लखनऊ
भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने आखिरकार अपने दिल की वो बात कह ही दी जिसका उनके समर्थक इंतजार कर रहे थे. चंद्रशेखर ने बुधवार को कहा कि वो जल्द ही अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन मूवमेंट कमजोर पड़ रहा है, इसके लिए वो अपनी अलग पार्टी बनाएंगे. उन्होंने कहा कि वो कई लोगों को साथ जोड़ेंगे, जिसकी जानकारी बाद में दी जाएगी.

अब तक चंद्रशेखर अपने मूवमेंट से बहुजन मूवमेंट को मजबूत करने और मायावती को समर्थन देने की बात करते रहे हैं. उन्होंने पहली बार खुलकर अलग पार्टी बनाने की बात कही है. बता दें कि मायावती और कांशीराम के वक्त के कई नेता चंद्रशेखर का साथ दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि लखनऊ उत्तर प्रदेश की सियासत का सबसे बड़ा केंद्र है.

चंद्रशेखर ने नागरिकता बिल का किया विरोध

चंद्रशेखर ने कहा कि हम नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हैं. इस बिल के जरिए सरकार देश की एकता को बिगड़ना चाहती है. सरकार यह सब अपनी राजनीतिक सियासत को मजबूत करने के लिए कर रही है, इससे किसी और का भला होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके लिए हम बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं.

सरकार के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी

चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में बहुजन संगठन कमजोर पड़ रहा है, हम जल्द ही राजनीतिक संगठन बनाने जा रहे हैं. जिसमें प्रदेश के बड़े-बड़े नेता शामिल होंगे. इस राजनीतिक संगठन का काम एसी में बैठना नहीं होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के खिलाफ मुख्यमंत्री एक्शन लें नहीं तो हम जल्द देश व्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *