चलती कार में लड़के के साथ कुकर्म, 4 आरोपियों में से एक नाबालिग

0

मुंबई

सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो अपलोड करने का क्या खतरनाक नतीजा हो सकता है, ये मुंबई में एक घटना से सामने आया है. आरोप है कि यहां 22 वर्षीय एक युवक के साथ चार लोगों ने कुकर्म किया. जिन पर आरोप है उनमें से एक नाबालिग है.

पीड़ित युवक सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय था और वहां नियमित तौर पर अपने वीडियो अपलोड करता था. यहीं से चारों आरोपियों ने उस पर नजर रखी हुई थी. तीन बालिग आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. वहीं नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह में भेजा गया. पीड़ित युवक के साथ रविवार रात को चलती कार में कुकर्म किया गया. उसे सोमवार तड़के छोड़ा गया.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक वीबी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. पीड़ित युवक सेंट्रल उपनगर का रहने वाला है जबकि चारों आरोपी घाटकोपर इलाके के हैं.

पीड़ित ने रविवार को एक रेस्त्रां के बाहर से अपनी सेल्फी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड की. क्योंकि पीड़ित को चारों आरोपी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो कर रहे थे इसलिए उन्हें नोटिफिकेशन मिल गया. पोस्ट में रेस्त्रां की पहचान दिख रही थी, इसलिए चारों आरोपी वहां पहुंच गए.

चारों ने पीड़ित युवक से कहा कि वो उसके बहुत बड़े फैन हैं और इंस्टाग्राम पर उसकी सारी पोस्ट को फॉलो करते हैं. शुरुआती बातचीत के बाद युवक को बाइक राइड पर चलने और स्मोक करने की पेशकश की गई.

आरोप है कि पीड़ित युवक को 20 मिनट तक बाइक पर घुमाने के बाद उसे एयरपोर्ट एरिया में एक होटल के पास ले जाया गया. वहां उसे एक कार पर जबरदस्ती बैठा लिया गया और कुकर्म किया गया. तीन घंटे तक कार चलती रही और फिर पीड़ित को सोमवार तड़के एक सड़क के पास छोड़ दिया गया. वहां से पीड़ित ने घरवालों को फोन कर सब बताया.

बाद में घरवालों के साथ पीड़ित पुलिस स्टेशन पहुंचा और आईपीसी की धारा 377 के तहत एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

वीबी नगर पुलिस स्टेशन की पीएसआई माधुरी पोकले ने कहा, अभियुक्त 16 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में हैं. हम इस मामले में आगे जांच कर रहे हैं और अस्पताल की रिपोर्ट का इंतज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed