September 21, 2024

‘हैदराबाद पुलिस को सलाम, दुराचार करने वाले दरिंदों का यही हाल होना चाहिए’

0

 शाहजहांपुर 
आसाराम द्वारा दुराचार पीड़ित बिटिया के पिता ने तेलंगाना में दुष्कर्म के आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराए जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने हैदराबाद पुलिस को सलाम किया है और कहा है कि दुराचार करने वाले दरिंदों का यही हाल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना एनकाउंटर से दरिंदगी करने वालों को सबक मिलेगा और निश्चित तौर पर दुराचार की घटनाओं पर अंकुश भी लगेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि आसाराम जैसे पापियों को भी एनकाउंटर में मार दिया जाना चाहिए।

पीड़ित के पिता बोले, जेल में बंद रहकर भी वह वीआईपी ट्रीटमेंट ले रहा है, सभी सुविधाओं का उपभोग कर रहा है। आसाराम के लिए जेल और बाहर सब एक जैसा है। बोले कि दरिंदों को मौत के घाट उतार कर तेलंगाना पुलिस ने बहुत बड़ा संदेश दिया है, इससे पूरे देश में दुराचार की घटनाओं पर निश्चित तौर पर कमी आएगी।

उन्होंने कहा कि केवल एक बेटी का मामला नहीं है, यह घर घर का मामला है, जहां कहीं भी बेटियां हैं, उस घर के हर सदस्य में एक डर रहता है। तेलंगाना पुलिस ने उस डर को कम करने का काम किया है। अब आगे जब कभी भी दुराचार की घटना हो तो आरोपी के साथ कतई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए, उसे तत्काल मौत के घाट उतारा जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *