लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, हैदराबाद गैंगरेप पर बोले KCR के बेटे

0

 
नई दिल्ली 

 तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री केटीआर ने दिशा रेप और हत्या मामले में कहा है कि लोग फौरन नतीजा चाहते हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, सांसदों ने भी आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की. यहां तक कि आप भी चाहते हैं कि तत्काल प्रभाव से बदलाव हो जाए.
 
केटी रामाराव ने कहा कि लेकिन कानून अपने तरीके से काम करता है. उन्होंने कहा, 'याद रखें कि निर्भया केस और कसाब केस में क्या हुआ था. मैं भी भावुक हूं.' उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से मैं वो स्टैंड नहीं ले सकता जो जनता चाहती है, जैसे अपराधियों को देखते ही गोली मार दिया जाए. सिस्टम ऐसे काम नहीं करता.

केसीआर पर निशाना
केटी रामा राव का यह बयान ऐसे समय आया है जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैदराबाद की घटना की शिकार पीड़ित के परिजनों से मुलाकात न करके शादियों में शरीक हो रहे हैं. हैदराबाद में लेडी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद जहां देशभर में गुस्सा है, वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी लोगों के निशाने पर हैं.

दरअसल इस मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. इसे लेकर धरना प्रदर्शन जारी है. इस बीच सीएम केसीआर द्वारा कुछ शादियों में शिरकत करने की और लेडी डॉक्टर दिशा के परिवार से न मिलने की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नाराजगी भी व्यक्त की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *