September 21, 2024

हैदराबाद: ‘जबरन पिलाई शराब, जली लाश देखने लौटे थे चारों

0

हैदराबाद
हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ रेप और फिर निर्मम हत्या के मामले में धीरे-धीरे सारी तहें खुल रही हैं और इस बारे में सच सामने आ रहा है कि चारों आरोपियों ने कैसे घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घंटों शराब पीकर डॉक्टर को अपना शिकार बनाने वाले दरिंदों ने उन्हें भी शराब पिलाने की कोशिश की थी। यही नहीं, पीड़िता की हत्या कर शव जलाने के बाद वे फरार हो गए लेकिन वापस यह देखने आए कि शव पूरी तरह से जला है या नहीं।

जलाने के लिए पहले की रेकी
जांच में यह बात सामने आई है कि दो आरोपियों, शिवा और नवीन ने पहले नैशनल हाइवे 44 पर शम्शाबाद और शादनगर के बीच पहले रास्ते की रेकी की। वहीं, उन्होंने चट्टनपल्ली गांव में एक अंडरपास के नीचे शव को जलाया था। ये दोनों पीड़िता की बाइक से आगे चल रहे थे जबकि शव के साथ बाकी दोनों आरोपी ट्रक में थे। शिवा और नवीन पहले दो-तीन दूसरी जगहें भी खोजी थीं लेकिन लोगों के होने की वजह से वहां नहीं रुके।

…फिर वापस आए
हाइवे पर आखिरकार जब अंडरपास देखा तो वहां सन्नाटा देखकर शव को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए लेकिन बाद में फिर लौटे, यह देखने के लिए कि शव पूरी तरह जला है या नहीं। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि डीजीपी एम महेंद्र रेड्डी और साइबरबाद के कमिश्नर वीसी सज्जनार ने दूसरे पुलिस अधिकारियों के साथ रविवार देर शाम मौका-ए-वारदात का दौरा किया था।

पीड़िता को जबरन शराब पिलाने की कोशिश
सूत्रों से पता चला है कि गायब हुआ डॉक्टर का मोबाइल फोन ट्रेस कर लिया गया है। हालांकि, इस बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है और उनका कहना है कि फोन की जांच की जा रही है। पुलिस ने यह भी नहीं बताया है कि फोन कब बरामद किया गया। इससे पहले यह जानकारी भी सामने आई थी कि वारदात के समय आरोपियों ने महिला डॉक्टर को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की थी, लेकिन पीड़िता ने पीने से मना कर दिया।

ऐसे धरे गए आरोपी
बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता की मदद करने के बहाने उन्हें शिकार बनाया था। वे उनकी बाइक लेकर मकैनिक के पास गए थे जिसने पुलिस को अहम सुराग दिया। इसके बाद पेट्रोल पंप और जहां ट्रक पार्क किया गया था, वहां के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता चल सका था। ट्रक के मालिक ने बताया था कि ट्रक उस वक्त मोहम्मद आरिफ के पास था। उसके जरिए शिवा, नवीन और केशवुलु को भी गिरफ्तार किया जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *