कांग्रेस-राकांपा के साथ सेना, कार्यकर्ता ने दिया इस्तीफा, बोले- जो राम का नहीं, वो काम का नहीं

0

 
मुंबई

शिवसेना का कांग्रेस और राकांपा के साथ हाथ मिलाना उसके एक कार्यकर्ता को रास नहीं आया और उसने मंगलवार की रात को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। रमेश सोलंकी नामक व्यक्ति ने पार्टी से इस्तीफे की घोषणा ट्विटर पर की। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि वह शिवसेना के बीवीएस/युवा सेना के पद से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी अंतरात्मा और विचारधारा कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है।

उन्होंने ट्वीट किया- पिछले कुछ दिनों से मेरा पक्ष जानना चाहते थे, अब मुझे अपनी बात साफ तरीके से कहने दो। जो मेरे श्री राम का नहीं है (कांग्रेस), वो मेरे किसी काम का नहीं है। एक बार फिर प्यार और सम्मान के लिए आदित्य भाई को धन्यवाद। आपके साथ काम करने में मजा आया।
उन्होंने कहा- मैंने कभी किसी पद या टिकट की मांग नहीं की। महाराष्ट्र में सरकार बनने और शिवसेना का मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई। लेकिन मेरी आत्मा मुझे कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है। यह मेरे पद, मेरी पार्टी और साथियों के लिए सही नहीं होगा।'

साथ ही उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे मुश्किल फैसला भी बताया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- कहावत है कि जब जहाज डूबता है तो सबसे पहले चूहे कूदकर भागते हैं। लेकिन मैं अपनी पार्टी को जब छोड़ रहा हूं जब वह शीर्ष पर है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed