बाथरोब में भी खूबसूरत दिखीं जाह्नवी कपूर 

0

नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अब तक सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आई हैं लेकिन अपने काम के जरिए उन्होंने वो पहचान तैयार कर ली है कि उनके पास फिलहाल तो प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी लेकिन ऐसा नहीं है कि उससे पहले लोग उन्हें जानते नहीं थे. जान्हवी बड़े पर्दे पर आने से पहले ही सोशल मीडिया सेलेब्रिटी थीं.

जाह्नवी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं और फैन्स ये बात अच्छी तरह जानते थे कि वह दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. वह अब भी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और इसी के जरिए अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट डाली है जिसमें वो बाथरोब पहने नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, "अम्म्म… क्या मैं अपना बाथरोब दिखा सकती हूं?" फोटो में जाह्नवी सफेद रंग का बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और ऐसा लगता है कि वह सोफा के ऊपर बैठी हुई हैं. जाह्नवी की इस तस्वीर को महज 3 घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. फैन्स ने इस तस्वीर पर अपने कमेंट्स भी दिए हैं.

क्या है पब्लिक का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, "हां, जरूर दिखाइए. क्योंकि आप तो बाथरोब में भी कहर ढाती हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "कोई इतना चार्मिंग कैसे हो सकता है?" बता दें कि जाह्नवी ईशान खट्टर के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के बाद अब जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आएंगी. इस बायोपिक फिल्म में वह गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *