September 20, 2024

शिवसेना के विधायकों से मिलने के लिए ललित होटल पहुंचे उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे भी हैं साथ

0

नई दिल्ली
महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच सुप्रीम कोर्ट ने रविवार को हुई सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल को निर्देश दिया कि राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा इस्तेमाल किए गए समर्थन पत्रों को अदालत में प्रस्तुत किया जाए। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश पारित करते हुए सरकार को सोमवार सुबह 10.30 बजे तक समर्थन पत्र न्यायालय में प्रस्तुत करने को कहा है। न्यायमूर्ति एन.वी रमना, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि अदालत राज्य में सरकार बनाने के लिए फडणवीस को आमंत्रित करने के राज्यपाल के आदेश की जांच के बाद तत्काल बहुमत सिद्ध करने वाली शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पाटीर्) की याचिका पर फैसला करेगी। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता अपने विधायकों के साथ बैठक कर रहे है तो दूसरी ओर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे एनसीपी के विधायकों से होटल में मुलाकात की। 
 
-शिवसेना के विधायकों से मिलने के लिए ललित होटल पहुंचे उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे भी हैं साथ।
 
-महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और पार्टी के अन्य नेताओं ने पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की।
 
– महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी पार्टी के विधायकों की बैठक के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *