September 20, 2024

पीएम मोदी को ट्वीट कर बोले- हम देंगे स्थिर सरकार, बीजेपी के साथ पर अड़े अजित पवार

0

 
मुंबई 

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और महाराष्ट्र के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार को मनाने की सारी कोशिशें फेल होती जा रही हैं. एनसीपी के लाख मनाने के बावजूद अजित पवार वापसी करने को तैयार नहीं हैं.

सूत्रों का कहना है कि अजित पवार अपने फैसले पर अटल हैं. इसको लेकर एनसीपी के विधायक दल के नेता जयंत पाटिल ने अजित पवार से मुलाकात की और उनको मनाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. अजित पवार का कहना है कि एनसीपी का हित बीजेपी के साथ महाराष्ट्र सरकार में शामिल रहने में ही है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डिप्टी सीएम मेंशन किया है.
 
इतना ही नहीं, अजित पवार ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है. पीएम मोदी ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर अजित पवार को बधाई दी, तो उन्होंने भी रीट्वीट कर जवाब दिया. पीएम मोदी के बधाई ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अजित पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका शुक्रिया. हम महाराष्ट्र में स्थायी सरकार सुनिश्चित करेंगे, जो महाराष्ट्र की जनता के कल्याण के लिए कठिन परिश्रम करेगी.
 
बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने 51 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. अजित पवार भाजपा का साथ छोड़ने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने जयंत पाटिल से कहा कि इसी में एनसीपी का फायदा है. शरद पवार और सुप्रिया सुले ने अजित पवार के भाई श्रीनिवास से बात की. वहीं उद्धव ठाकरे , शरद पवार और संजय राउत का विधायकों से मिलने का दौर जारी है.

उद्धव बोले- लंबे समय तक चलेगा गठबंधन
एनसीपी विधायकों की बैठक को संबोधित करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने लंबे समय तक गठबंधन बने रहने का भरोसा दिलाया और कहा कि चिंता न करें, यह संबंध लंबे समय तक चलेगा. वहीं, शरद पवार ने भी अपने विधायकों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. हमारे पास संख्या है.

वहीं, नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि हमारे पास नंबर है और फ्लोर टेस्ट में फडणवीस सरकार गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस होटल से बीजेपी ने कर्नाटक की सरकार गिराई थी, अब उसी होटल से हम महाराष्ट्र की सरकार बनाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *