​ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किया श्री झूलेलाल मंदिर एवं अमरधाम आश्रम का लोकार्पण

0

जोगी एक्सप्रेस रायपुर,

रायपुर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज संभागीय मुख्यालय बिलासपुर के नजदीक चकरभाटा में श्री झूलेलाल मंदिर एवं अमरधाम आश्रम का लोकार्पण किया। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन मंत्री  अमर अग्रवाल, लोक सभा सांसद  लखनलाल साहू, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष  धरमलाल कौशिक, सिंधी समाज के संत गुरू श्री लाल सांई, सांई युधिष्ठिर लाल, रायपुर (उत्तर) विधायक श्रीचंद सुन्दरानी और सिंधी समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री डॉ.सिंह ने
समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा – आज शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिवस पर श्री झूलेलाल मंदिर का लोकार्पण हुआ है। यह वास्तव में हम सबके लिए शुभ दिन है। मुख्यमंत्री ने कहा-भगवान श्री झूलेलाल ने तत्कालीन समाज के दुख-दर्द को दूर किया। भारत की आजादी के बाद सिंधी समाज ने विभाजन का दर्द झेला है और भारत आकर अपनी मेहनत से आत्मनिर्भरता भी हासिल की है। मुख्यमंत्री ने भगवान श्री झूलेलाल से सभी लोगों की सुख-समृद्धि के लिए आशीर्वा
द मांगा। इस अवसर पर विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष  धरमलाल कौशिक ने भी लोगों को सम्बोधित किया। सिंधी समाज के संत गुरू सांई लाल ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सिंधी समाज की ओर से मुख्यमंत्री डॉ. सिंह सहित सभी अतिथियों को शाल-श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में श्री झूलेलाल, श्री राम, लक्ष्मण एवं सीता जी की मूर्ति का अनावरण भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *