November 17, 2019

कांग्रेस के अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह तोमर और यातायात प्रभारी धनजंय शर्मा के बीच तीखी बहस

Last Updated on

मंदसौर
कांग्रेस नेताओं के पुलिसकर्मियों से विवाद का मामला एक बार फिर सुर्ख़ियों में है| प्रदेश के मंदसौर में स्कूली ऑटो पर कार्रवाई के दौरान शहर कांग्रेस के कार्यवाह अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह तोमर और यातायात प्रभारी धनजंय शर्मा के बीच तीखी बहस हो गई और नेताजी ने यातायात प्रभारी का रजिस्टर छीन लिया। कार्रवाई का विरोध करते हुए तोमर ने यातायात प्रभारी से कहा कि रंगदारी यहां नहीं चलेगी, वहीं यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा बोलते हुए नजर आए चालान तो बनेगा और गाड़ी भी कोर्ट से ही छुटेगी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों भी वायरल हुआ है।

दरअसल, यह पूरा मामला शनिवार का है जब बीपीएल चौराहा पर वाहनों की चेकिंग करते हुए पुलिस ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे एक मैजिक वाहन को रोका, और अधिक संख्या में बच्चों को बैठें पर ऑटो को पुलिस यातायात थाने ले गई। तभी शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ राघवेन्द्रसिंह तोमर यातायात थाने पहुंचे और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए हंगामा कर दिया| यातायात प्रभारी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी है।

तोमर ने कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि सुबह चेक करो, परिजन बच्चों को स्कूल लेकर जाएंगे। हम चाहते है कार्रवाई हो। कार्रवाई के नाम पर गुंडागर्दी मत करो। बीपीएल चौराहा से गाड़ी पलटा कर यहां ला रहे हैं। इस पर यातायाता प्रभारी शर्मा ने कहा कि आप कर रहे गुंडागर्दी। हम तो कार्रवाई कर रहे हैं। इस दौरान उनकी यातायात प्रभारी से तीखे बहस और धक्का मुक्की हो गई| बहुत देर तक बहस चलती रही। बाद में चालानी कार्रवाई कर वाहन को पुलिस ने रवाना कर दिया। इस कार्रवाई के दौरान बच्चें यहीं थाना परिसर एवं बाहर खड़े रहे। तोमर का कहना है कि पुलिस के कुछ अधिकारी आमजन में एक भय का वातावरण निर्मित करने का प्रयास करते है। तोमर ने इस पूरे मामले की जानकारी कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के साथ वरिष्ठ अधिकारियों एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed