5 संदिग्ध गिरफ्तार, स्थानीय लोगों को धमकाने वाले आतंकी गिरोह का पर्दाफाश

0

 
श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की एक बड़ी साजिश का खुलासा करते हुए सुरक्षाबलों ने शनिवार को बारामुला जिले में 5 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। बारामुला में पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने पांच संदिग्धों को आतंकी कनेक्शन की जानकारी के बाद गिरफ्तार किया है।
इन सभी से सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी कड़ी पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार संदिग्धों में तीन लोग इस इलाके में लश्कर के धमकी भरे पोस्टर लगाकर लोगों के बीच भय पैदा कर रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को बारामुला के सोपोर इलाके में पांच लोगों के आतंकी साजिश में शामिल होने की सूचना मिली थी। खुफिया इनपुट्स के आधार पर मिली जानकारी के बाद सेना ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर यहां एक सर्च ऑपरेशन चलाया।

लश्कर के धमकी भरे पोस्टर भी बरामद
इसके बाद अलग-अलग ठिकानों से पांच लोग गिरफ्तार किए गए। सूत्रों के अनुसार, इन लोगों के पास से लश्कर के विवादास्पद पोस्टर और कई संदिग्ध सामान बरामद हुए हैं। जिसे देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने पूछताछ शुरू की है।

2 नवंबर को गिरफ्तार हुआ था लश्कर आतंकी
बता दें कि बीती 2 नवंबर को जम्मू-कश्मीर में सेना ने एक लश्कर आतंकी को गिरफ्तार किया था। सेना ने सीआरपीएफ और पुलिस के साथ बारामुला के सोपोर से ही लश्कर आतंकी दानिश चन्ना को गिरफ्तार किया था, जिसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed