कटरीना का रेड लहंगा सब्यसाची ने किया डिजाइन

0

दिवाली के मौके पर बिग बी अमिताभ बच्चन और बॉलिवुड ऐक्टर अनिल कपूर की ओर से ऑर्गनाइज की गई दिवाली पार्टी में वैसे तो बड़ी संख्या में बॉलिवुड सितारों ने शिरकत की। लेकिन हमारी नजरें टिक गईं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ पर जिनके आउटफिट ने दिवाली के मौके को और ज्यादा रंगीन और रौशन कर दिया। जी हां, रेड कलर के बेहद चमकीले और जोशीले लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं कटरीना कैफ।

कटरीना के इस लहंगा-चोली को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। इस आउटफिट की खासियत है इसकी रेड कलर की प्लेन स्कर्ट जिसमें गोल्डेन कलर का चौड़ा बॉर्डर है और साथ में फुल स्लीव्स वाली डीप नेक शॉर्ट चोली जिसमें कलाई के पास और चोली के नेक पर गोल्डन कलर से मैचिंग हेवी वर्क किया हुआ है।

साथ में हेवी गोल्डन वर्क वाले चौड़े बॉर्डर वाला रेड दुपट्टा। गोल्डन कलर के बड़े-बड़े हेवी झुमके, माथे पर छोटी सी लाल रंग की बिंदी और खुले बाल… कटरीना पर यह लुक बेहद सूट कर रहा था और वह किसी नई नवेली दुल्हन जैसी खूबसूरत लग रहीं थीं।

दिवाली के मौके पर सिर्फ कटरीना ही नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा और करिश्मा कपूर ने भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई आउटफिट्स पहनी थी। अनुष्का शर्मा ने मल्टीकलर पैचवर्क वाला बेहद खूबसूरत घेर वाला लॉन्ग स्कर्ट लुक लहंगा पहना था जिसे उन्होंने फ्लोरल वर्क वाली ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन चोली और ब्लैक कलर के शियर दुपट्टे के साथ टीमअप कर रखा था।

वहीं, करिश्मा कपूर ने भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई रेड कलर की साड़ी, मैचिंग ब्लाउज और झुमकों के साथ टीमअप कर पहन रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *