हथियार उठाने से सिर्फ मौत मिलेगी- DGP दिलबाग

0

जम्मू

जम्मू और कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा है कि अगर घाटी में कोई हथियार उठाता है तो उसे सिर्फ मौत मिलेगी. जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है.

सुरक्षाबलों ने गजवत-उल-हिंद के चीफ हामिद लल्हारी को ढेर कर दिया गया है. लल्हारी के साथ दो और आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है. जाकिर मूसा के बाद हामिद लेलहारी को गजवत-उल-हिंद का चीफ बनाया गया था. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि घाटी में हथियार उठाने से सिर्फ मौत मिलेगी.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि ये आतंकी पुलवामा और शोपियां में लोगों की हत्याओं में शामिल थे. इस ग्रुप के मारे जाने से घाटी में आतंक का सफाया होगा. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में हालात सामान्य है.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि हमने आतंकवादियों के खिलाफ फिर से अभियान शुरू कर दिया है. मंगलवार को तीन आतंकवादी मारे गए थे और वे सभी अंसार गजवत उल हिंद के थे.

जाकिर मुसा के बाद हामिद लेलहारी ने इस समूह की कमान संभाली थी. हामिद मंगलवार मुठभेड़ में मारे गए लोगों में से एक है. वह नागरिकों और पुलिसकर्मियों पर किए गए अलग-अलग हमलों में शामिल था. जब से घाटी से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है तभी से वह लोगों को धमकी दे रहा था. इस मुठभेड़ में जुनैद रशीद भी मार दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *