दबंग 3 पोस्टर: सामने आईं रज्जो, देखकर बोले सलमान, ये हैं हमारी हबीबी

0

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च होने में दो दिन बचे हैं. सलमान खान ने इससे पहले फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान फिल्म दबंग 3 की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बता रहे हैं. सलमान खान सोनाक्षी के पोस्टर के सामने खड़े होकर बोल रहे हैं, 'ये हैं हमारी सुपर सेक्सी रज्जो. अभी भी हमारी हबीबी.'

सलमान खान ने इससे पहले दबंग 3 का मोशन पोस्टर भी शेयर किया था. सलमान खान ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी भी दी है. सलमान खान ने बता दिया है कि उनकी ईद 2020 पर राधे आने वाली है. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रभुदेवा ही उनके अगले प्रोजेक्ट राधे पर काम कर रहे हैं. राधे 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल है. वॉन्टेड को भी प्रभुदेवा ने ही डायरेक्ट किया था.

पूरी हो चुकी है दबंग 3 की शूटिंग-
सलमान की मचअवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी थी. फिल्म की शूटिंग देश के कई अलग-अलग हिस्सों मे की गई है. एक्शन-ड्रामा से लबरेज सलमान की फिल्म दबंग 3 के लिए ऑडियंस में काफी बज बना हुआ है. फिल्म इसी साल दिसबंर के महीने रिलीज की जाएगी.

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सलमान दबंग 3 की पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ नजर आए थे. सलमान ने वीडियो में दबंग 3 की शूटिंग पूरी करने की बात की थी. इसके साथ उन्होंने वीडियो में विनोद खन्ना को भी याद किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *