पार्टी में एक-दूसरे को किस करते दिखे निक-प्रियंका

0

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही इन दिनों अपने काम को लेकर बिजी चल रहे हैं, लेकिन इस दौरान भी उनके बीच का बॉन्ड किसी भी तरह से कमजोर नहीं हुआ है। अक्सर ही अपने प्यार को पब्लिकली जाहिर करने वाले इस कपल के पीडीए मोमेंट्स की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फिर से सामने आई हैं।

फोटोज में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे को गले लगाए दिख रहे हैं। प्रियंका ने पार्टी में कितना इंजॉय किया इसका अंदाजा उनकी हंसी से लगाया जा सकता है। एक तस्वीर में यह प्यारा कपल किस करता भी नजर आ रहा है।

इन दोनों के फोटोज को फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें एक पार्टी के बाद की हैं, जो इस कपल ने अटैंड की थी। इस दौरान प्रियंका सिल्वर ड्रेस पहनी थीं। एक यूजर ने फोटोज पर कॉमेंट किया है कि ये एक पुराने विडियो में ली गई तस्वीरें हैं जिन्हें खुद निक ने ही पहले शेयर किया था।

वैसे प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाया है। इसके लिए वह कैलिफोर्निया के सैन डिएगो पहुंची थीं जहां निक अपने भाइयों के साथ मिलकर कॉन्सर्ट करने वाले थे। इस दौरान की प्यारी तस्वीरें भी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *