तेज बारिश में भीगते हुए दिया चुनावी भाषण, शरद पवार की रैली की फोटो वायरल

0

सतारा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार शाम सतारा में मूसलाधार बारिश के बीच एक रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करने का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं. रैली शुक्रवार शाम देर से शुरू हो सकी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के सतारा में रैली करने पहुंचे थे.

क्या है पूरा ममला?

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक भारी बारिश ने आयोजन स्थल की व्यवस्था को बिगाड़ दिया और संचालक जब वहां आए तो सभी लोग भौचक्के रह गए. कुछ लोग इस महत्वपूर्ण रैली को रद्द करने के बारे में विचार करने लगे. तभी अचानक आई मूसलाधार बारिश से बिना घबराए शरद पवार मंच पर चढ़ गए और संबोधन शुरू कर दिया. इस बीच उन्होंने केंद्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना सरकार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा.

बताया जा रहा है कि मूसलाधार बारिश से पहले तो मंच पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेता शुरुआत में तितर-बितर हो गए थे. फिर दोबारा संभलते हुए मूसलाधार बारिश के बीच शरद पवार की ओर से भाजपा पर किए गए हमले पर उनका साथ देने लगे.

बारिश के ठंडे पानी के बीच बीजेपी पर हमला

बारिश के ठंडे पानी से पवार का ट्रेडमार्क सफेद शर्ट और पैंट भींग गया और कई बार, 78 वर्षीय पवार की आवाज में लड़खड़ाहट देखी गई. उन्होंने बादलों की गरज और जोरदार हौसलाआफजाई के बीच कहा, 'यह राकांपा के लिए वरुण राजा का आशीर्वाद है. इससे राज्य में चमत्कार होगा और यह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा. मुझे इसका विश्वास है.'

सतारा राकांपा के लिए महत्वपूर्ण सीट है, जहां लोकसभा उपचुनाव और विधानसभा चुनाव एकसाथ होने वाले हैं. दोनों जगहों पर राकांपा को अपने पूर्व दिग्गज नेताओं से ही चुनौती मिल रही है. भाजपा ने लोकसभा सीट के लिए वर्तमान सांसद उदयनराजे भोसले और विधानसभा सीट के लिए शिवेंद्र राजे भोसले को खड़ा किया है.

दोनों चचेरे भाई हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज हैं.राकांपा ने लोकसभा के लिए श्रीनिवास पाटील और विधानसभा सीट के लिए यहां दीपक साहेबराव पवार को खड़ा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *