एकता कपूर ने शेयर की PM मोदी संग फोटो, तारीफ में कही ये बात

0

 
नई दिल्ली 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिल्मीं दुनिया से गहरा लगाव है. वे भले ही ज्यादा फिल्में नहीं देखते हैं मगर वे फिल्म इंडस्ट्री का सम्मान करते हैं और फिल्मीं सितारों से मिलते रहते हैं. कुछ समय पहले ही पीएम मोदी की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे फिल्मीं सितारों के साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए थे. एक बार फिर से पीएम मोदी ने फिल्म और टीवी जगत के सितारों से मुलाकात की है. मौका महात्मा गांधी की 150वीं जयंती का है. टीवी क्वीन एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की एक फोटो शेयर की है. यही नहीं उनसे मिलने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार भी पहुंचे हैं.

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो कि पीएम निवास की है. तस्वीर में वे पीएम मोदी के बगल में खड़ी हैं. उनके साथ बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत समेत अश्विनी अय्यर तिवारी और जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं. एकता ने कैप्शन में लिखा- ''फिल्मों में दूरदर्शी सोच रखने वाली महिलाओं का सम्मान.'' दरअसल ये सेलिब्रिटीज रष्ट्रपिता महात्मा गांधी को ट्रेब्यूट देनें के लिए पहुंचे. इस दौरान इस बारे में चर्चा की गई कि बापू के संदेशों को फिल्मों के माध्यम से कैसे दर्शकों तक पहुंचाया जाए. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की.

शाहरुख-आमिर ने भी की मुलाकात
यही नहीं कुछ समय पहले ही शाहरुख खान ने भी पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की. उनके साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- ''मैं नरेंद्र मोदी जी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने चेंज विद इन हैशटैग के साथ हमें डिस्कशन का हिस्सा बनाया. साथ ही उन्होंने आर्टिस्ट को इस काबिल समझा कि वे महात्मा गांधी के संदेशों को अपने अभिनय के माध्यम से दुनियाभर में फैला सकते हैं. इन सब के साथ ही युनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा के बारे में जो उनका विचार है वो भी लाजवाब है और वक्त की मांग है.''
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *