मंत्री इमरती देवी का दावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ही बनेंगे प्रदेश अध्यक्ष

0

गुना

 चुनावी हलचल के बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी का बड़ा बयान सामने आया है। इमरती देवी ने फिर सिंधिया के पीसीसी चीफ बनने की बात कही है। इमरती देवी का कहना है कि कांग्रेस की सरकार है जल्द ही महाराज को भी पद मिलेगा। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा। वे जल्द पीसीसी चीफ बनेंगें। हालांकि यह पहला मौका नही है, इमरती देवी पहले भी सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने का खुलकर समर्थन कर चुकी है, उन्हें प्रदेश की कमान सौंपने की मांग कर चुकी है| एक बार फिर सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने के मंत्री के दावे से प्रदेश की सियासत गरमा गई है|

गुना पहुंची मंत्री इमरती देवी ने इन्स्वेस्टर मीट को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार है हम लगे है कुछ ना कुछ करने के लिए। अब लोगों को रोजगार भी मिलेगा। आयोध्या मामले को लेकर इमरती देवी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना ही चाहिए। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि यह बड़े नेताओं के काम है, ये सवाल दिल्ली वालों से पूछो।

अधिकारियों द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सुनवाई ना करने पर कहा कि इसी के लिए हमने आज मीटिंग बुलाई है। कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और पूछेंगें क्या समस्या है और कौन उनकी नही सुन रहा ।अधिकारियों से बात करेंगे। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा कि तैयारियां जोरों पर है चुनाव परिणाम आने के बाद देख लेना कितनी नगरनिगम और नगरपालिकाओं पर कांग्रेस का कब्जा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *