छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही है कांग्रेस-बृजमोहन

0

●चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप के पक्ष में बृजमोहन-प्रेम प्रकाश ने ली सभाएं,किया सघन जनसंपर्क।
●प्रेमप्रकाश पांडे ने कहा- प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की प्रत्येक जनता को 58 हज़ार रुपये का कर्जदार बना दिया।

रायपुर/18/10/2019/ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज कांग्रेस पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बस्तर सहित संपूर्ण छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छल कर रही है। जिन वादों के साथ वे सरकार में आये है अब वे सभी वादों से मुकर रहे हैं। न ही युवाओं को 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है और ना ही प्रदेश में शराब बंदी हुई है। बस्तर को तो उन्होंने हाशिए पर रखा है। इस पूरे क्षेत्र में विकास पूरी तरह से रुका हुआ हुआ है। हालात ये है कि इनकी सरकार किसी पंचायत में एक ईंट तक इन 9 महीनों में नही लग सकी है। ऐसे में चित्रकोट की जनता के पास एक बेहतर मौका है। वह भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप को जिताकर छत्तीसगढ़ विधानसभा भेजे ताकि क्षेत्र के साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध वह चित्रकोट ही नही बल्कि सम्पूर्ण बस्तर की आवाज़ बुलंद कर सके। उन्होंने यह बात चित्रकोट विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप के प्रचार के दौरान लोहंडीगुड़ा बाजार में आयोजित सभा के दौरान कही।
इस सभा में पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे भी मौजूद रहे उन्होंने भी कांग्रेस पर हमला बोला। श्री पांडे ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेनजम अगर जीतते है तो सरकार के हर निर्णय पर सहमति जतानी उनकी मजबूरी होगी। जिससे क्षेत्र का विकास निः संदेह रुकेगा। वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पीछे खड़े होकर सहमति पर हाथ उठाते रहेंगे। पर लच्छू राम कश्यप जीतते हैं तो मैं निश्चित तौर पर बस्तर की आवाज बनेंगे। प्रखरता के साथ अपनी बात रखेंगे। आदिवासीयों के हक की आवाज़ उठाते एक शेर की तरह दहाड़ते नजर आएंगे। श्री पांडे ने कहा कि किसानों के कर्ज माफी के नाम पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार कर्ज ले रही है परंतु किसानों का कर्जा माफ नहीं कर सके हैं। आज छत्तीसगढ़ की प्रत्येक जनता पर 58 हज़ार रुपये का कर्ज का बोझ कांग्रेस की सरकार ने डाल दिया है।
लोहंडीगुड़ा बाजार में प्रचार के दौरान बृजमोहन अग्रवाल,प्रेमप्रकाश पांडे ने पसरे पर बैठे लोगों से बात की और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


●मांदर की थाप में थिरके बृजमोहन●
प्रचार के दौरान वनवासियों के नृत्य दल से बृजमोहन की भेट हुई। इस अवसर पर श्री अग्रवाल भी उनके नृत्य में शामिल हुए। उन्होंने मांदर बजाकर दल का साथ दिया। वे मांदर की थाप के साथ थिरकते नज़र आये।
●दीपक बैज कर रहे बुजुर्गों का अपमान●
भाजपा प्रत्याशी लच्छू राम कश्यप को सांसद दीपक बैज द्वारा बुजुर्ग कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की दीपक बैज एक ऐसे नेता का अपमान कर रहे हैं जिन्होंने चित्रकोट के विकास की आधारशिला रखी।आज उनकी सक्रियता,मिलनसारिता देखते ही बनती है।ऐसी टिप्पणी करके दीपक बैज बुजुर्गों का परिहास बना रहे है, उनका अपमान कर रहे है।
● लच्छूराम ने कराया चित्रकोट का विकास●
बृजमोहन ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने जो विकास के काम चित्रकोट विधानसभा में कराया है उतना ही विकास यहा दिख रहा है। मेरे पर्यटन मंत्री रहने के दौरान लच्छू राम ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए चित्रकूट क्षेत्र के विकास के अनेक काम कराए। भवने,अच्छी सड़के उनकी ही देन है। आज उनका ही प्रयास रहा कि चित्रकोट जलप्रपात सारी दुनिया में प्रसिद्ध है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *