बेनेली ने रायपुर में एक्सक्लूसिव डीलरशिप किया लॉन्च

0

रायपुर। सुपर बाइक्स के निर्माता अग्रणी कंपनी बेली और आदित्य राठौर राइड इंडिया महावीर ग्रुप में आज रायपुर में अपने एक्सक्लूसिव शोरूम का शुभारंभ किया स्टेट ऑफ द आर्ट शोरूम रिंग रोड नंबर 1 सिद्धिविनायक कॉलोनी के सामने d-mart के पास स्थित।
इस मौके पर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झाबक ने बताया कि देवांश बाइक वर्ल्ड की डीलरशिप के अंतर्गत सुपर बाइक्स की पूरी रेंज उपलब्ध है इन सुपरबाइक्स में लिओनसिनो 250, टीएनटी 300, बेनेली 302 आर, लियोनसिनो 500 सहित बेनेली की पूरी रेंज उपलब्ध है।

विकास ने बताया कि बेंगली की सभी गाड़ियों में स्टैंडर्ड रूप से 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी के साथ उपलब्ध है इसके साथ ही बाइक के लिए फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है।

विकास झाबक ने बताया कि हम देवांश बाइक वर्ल्ड के साथ जोड़ने में बहुत खुशी हुई है ग्राहक सेवा को लेकर हमारी जो सोच है वह हमारी रायपुर डीलर पार्टनर की नैतिक जिम्मेदारी भी है उन्होंने बताया कि रायपुर के कर्मचारियों को सेल्स सर्विस स्पेयर पार्ट्स और ग्राहक सेवा के लिए सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने के लिए प्रशिक्षित भी किया गया जिससे ग्राहकों को best-in-class टेंशन फ्री ओनरशिप का आनंद मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *