हिंदुओं के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा कर रही है हिंदू धर्म के त्योहारों का अपमान, फ़ेसबुक पर कर रहे अभद्र टिप्पणी – संजीव अग्रवाल

0

रायपुर,कांग्रेस नेता और आरटीआई कार्यकर्ता संजीव अग्रवाल ने मीडिया के माध्यम से भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता की करनी को उजागर करते हुए कहा है कि भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास सोशल मीडिया पर इस हद तक गिरते जा रहे हैं कि उन्होंने अब हिंदू धर्म के त्योहारों और महिलाओं का अपमान करना शुरू कर दिया है। उन्होंने करवा चौथ जैसे पावन त्योहार का भद्दा मज़ाक उड़ाया है साथ ही उन्होंने प्रदेश के एक सम्मानीय नागरिक व आबकारी मंत्री कवासी लखमा का जो मीम बनाया है वह बेहद ही शर्मनाक और भर्त्सना के योग्य है। हिंदुओं के त्यौहार पर इस तरह के कमेंट करना क्या यही भाजपा की करनी और कथनी है ? सरकार जाने के बाद से ही भाजपा के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

संजीव अग्रवाल ने कहा है कि गौरीशंकर श्रीवास दिन-ब-दिन राजनीति की सीमाओं को लांघते हुए, ‘बिलो द बेल्ट’ की राजनीति कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि ऐसा करके वह अपनी और अपनी पार्टी का नाम रोशन कर रहे हैं और मीडिया का अटेंशन मिलता है, जबकि बात यह है कि वह इस प्रकार की निम्न स्तर की राजनीति करके अपनी और अपने पार्टी की छवि को गिरा रहे हैं और जिन हिंदुओं के वो ठेकेदार बने हैं, उन्हीं हिंदू धर्म के लोगों के महिलाओं की आस्था से जुड़े त्यौहार का वे भद्दा मज़ाक बना रहे हैं।

संजीव अग्रवाल ने चेतावनी दी है कि अगर गौरीशंकर श्रीवास ने सोशल मीडिया पर आकर या मीडिया के माध्यम से माफ़ी नहीं मांगी तो वे इस मुद्दे को लेकर न्यायालय की शरण में जाएंगे और साइबर क्राइम ब्रांच में इस प्रकरण की शिकायत करेंगे। साथ ही संजीव अग्रवाल ने भाजपा के आलाकमान से मांग की है कि इस विषय पर त्वरित कार्रवाई करें अन्यथा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *