इंटरव्यू में रिहाना से पूछा गया प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल

0

लॉस एंजेलिस
वोग मैगजीन की प्रधान संपादक अन्ना विंटौर ने रिहाना से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछकर उन्हें चौंका दिया। हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि कई लोगों ने अन्ना की सवाल को अजीब पाया और कहा कि एक विशेष साक्षात्कार में इस तरीके के सवाल किसी सेलीब्रिटी की निजी जिंदगी में दखल देने के जैसा है।

बहरहाल, रिहाना ने बाद में कहा कि वह सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के 'निजी' सवालों का सामना कर सकती हैं।

रिहाना ने बताया, "कई सारी महिलाएं काफी रक्षात्मक हो जाती हैं। यह निजी है, ये हमारा शरीर है और आखिरकार यह हमारा वक्त है और यह जरूरी नहीं है कि हर किसी का सपना मां बनने का हो, लेकिन यह मेरा है और मैं इसके साथ ठीक हूं। अन्ना बस इतना जानना चाहती हैं जो लोग जानना चाहते हैं।"

विंटौर के साथ रिहाना के इस साक्षात्कार को वोग के नवंबर संस्करण में प्रकाशित किया जाएगा। इस प्रेग्नेंसी वार्तालाप की बात एक वीडियो में सामने आई जिसे इस इंटरव्यू की ओर लोगों के ध्यान को ज्यादा आकर्षित करने के लिए जारी कर दिया गया।

69 वर्षीय विंटौर ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में रिहाना से सीधे पूछ डाला। इस सवाल पर रिहाना काफी हैरान हो गईं जिससे साफ तौर पर झलक रहा था कि वह एक दिग्गज पत्रकार से इस तरह के सवाल की उम्मीद नहीं की थीं।

विंटौर को उनसे यह पूछा हुए देखा गया, "क्या आप शीघ्र ही किसी बच्चे के होने की उम्मीद कर रही हैं?"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *