शादी के बाद मिला धोखा तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाई PM मोदी से मदद की गुहार

0

 
नई दिल्ली 

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. नेहा द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस फूट फूट कर रो रही है और अपने साथ हुई धोखाधड़ी को लोगों के सामने रख रही हैं. नेहा का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

नेहा इस वीडियो में कहती हैं कि उनकी शादी अमेरिका के एक एनआरआई से हुई थी. दोनों की शादी होने के कुछ महीनों बाद ही इस शख्स ने नेहा को छोड़ दिया. नेहा ने कहा कि वे अपने पति विजय ठक्कर से एक मैट्रीमोनियल साइट पर मिली थीं. नेहा के पति ने शादी के कुछ महीनों बाद उन्हें अपने साथ अमेरिका ले जाने से इंकार कर दिया है और वो उन्हें धमकियां भी देता है.  

नेहा ने कहा कि उन्होंने अपनी सारी कमाई को शादी के अरेंजमेंट में खर्च कर दिया था और अब अगर उनके पति वापस नहीं आते हैं तो सुसाइड के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं बचेगा. 

मार्च में हुई थी नेहा और विजय की शादी

नेहा ने ये भी आरोप लगाया कि उनके पति ने उनके घर पर काफी प्रॉपर्टी को तोड़ा था और ये भी कहा था कि वो उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है. नेहा ने इस वीडियो में पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि वे इस मामले में दखलअंदाजी करें और उनके पति को वापस भारत लाने की कोशिश करें. नेहा ने पीएम मोदी से ये भी पूछा कि क्या भारत की न्याय व्यवस्था के हालात इतने खराब हैं कि कोई भी शख्स आकर यहां की बेटियों की जिंदगी खराब कर सकता है और उस पर कोई एक्शन भी नहीं लिया जाता है.

गौरतलब है कि नेहा और विजय की शादी इस साल मार्च 29 को हुई थी. इस शादी में टीवी के कई मशहूर चेहरे भी पहुंचे थे जिनमें एहसान कुरैशी, गुलशन पांडे और अरविंदर सिंह जैसे नाम शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *