बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया

0

अररिया
बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. मामला अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा बेलगच्छी से जुड़ा है, जहां एक महिला को जिंदा जला दिया (Burnt Alive) गया, वो भी एक बच्चे की चोरी और हत्या (Murder) के आरोप में. दरअसल गांव के लोगों को सोमवार से लापता 9 महीने के बच्चे का शव मिला. जिसके बाद मृतक बच्चे के परिजनों ने सजनी देवी नाम की महिला पर बच्चा चोरी और हत्या करने का आरोप लगा उसे पीटना शुरू कर दिया.

महिला को पीटने के बाद केरोसिन तेल डालकर उसकी नृशंस तरीके से जलाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. मृतक बच्चा बेलगच्छी गांव के सुबोध का पुत्र था. जबकि हत्या के शक के आरोप में जिस महिला की हत्या हुई, वह गांव के ही संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी थी. मासूम बच्चा सोमवार की शाम से ही लापता था. मंगलवार की सुबह बच्चे का शव सजनी देवी के घर के समीप पुआल के नीचे छिपा हुआ मिला. इसके बाद महिला पर बच्चा चोरी और फिर उसकी हत्या का आरोप लगा महिला को मृतक बच्चे के परिजनों ने जिंदा जला दिया.

मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष डीपी यादव, दारोगा बृंद कुमार दलबल के साथ घटनास्थल बेलगच्छी गांव पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इसके बाद बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया.

अररिया SDPO कुमार देवेंद्र सिंह ने फोन पर बताया कि सुबोध की अपनी 3 संतान हैं, जिसमें से 1 बच्चे का शव मिला है. इसी बच्चे की हत्या के आरोप में मृतक बच्चे के परिजनों से घटना को अंजाम दे दिया. उन्होंने बताया कि सुबोध का मृतक महिला से पहले से ही अफेयर भी चल रहा था. उन्होंने बताया कि FIR दर्ज किया जा रहा है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *