घर में चल रही थी बर्थ डे पार्टी की तैयारी तभी अपराधियों ने कर दी BSNL कर्मचारी की हत्या

0

समस्तीपुर
बिहार में पुलिसिया चौकसी के दावों के बीच अपराधी लगातार हत्या (Murder) की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर (Samastipur) से जुड़ा है जहां अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बीएसएनएल (BSNL) कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला कल्याणपुर थाना इलाके के परतापुर का है जहां बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. अपराधियों की गोली का शिकार हुए चौधरी अभय सिंह बीएसएनएल में टेक्निशियन के पद पर कार्यरत थे.

परिजनों के मुताबिक हत्या की घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतक के घर उनके पोते के जन्मदिन की तैयारी चल रही थी. मृतक कल्याणपुर थाना इलाके के परतापुर ठाकुरबारी चौक के पास एक किराए के मकान में रहते थे. वारदात के वक़्त वो अपने दरवाज़े पर घूम रहे थे और घर में मृतक के पोते की जन्मदिन की तैयारी चल रही थी इसी दौरान बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गोली मारकर दी.

फ़ायरिंग की आवाज़ सुनकर परिजन बाहर निकले और आनन-फ़ानन में उनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. घटना का कारण परिवार में ही भूमि विवाद बताया गया है. इसको लेकर काफी दिनों से एक ही परिवार में खूनी संघर्ष चल रहा है. दो वर्ष पूर्व भी अपराधियों ने गोली मारकर मृतक के भाई गब्बर सिंह की हत्या कर दी थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *