विधायक श्याम बिहारी ने किया एसईसीएल एवं निगम में कार्यरत स्वच्छता कर्मियों का सम्मान

0

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तानसेन भवन में एसईसीएल व निगम के संयुक्त तत्वाधान में हुआ आयोजन 
जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरी । स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्वच्छ भारत मिशन के अंर्तगत कार्यरत सफाई कर्मचारियो को सम्मानित करने एसईसीएल एवं चिरमिरी नगर पालिक निगम नें मालवीय नगर में स्थित तानसेन भवन में संयुक्त रूप से एक विशेष कार्यक्रम का आयेजन किया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में चिरमिरी के महापौर के. डोमरू रेड्डी उपस्थित रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक के. सामल ने किया । इस अवसर पर रीजनल हास्पीटल गोदरीपारा के सीएमओ डा0 संजय सिंह, कंपनी वेलफेयर कमेटी के सदस्य बजरंगी शाही के साथ क्षेत्रीय जेसीसी, वेलफेयर व सुरक्षा समिति के सदस्य लिंगराज नाहक, नुरूद्दीन देषमुख, हरिहर दास, सिद्धनाथ त्रिपाठी, राजेश महाराज, रामकुमार कन्नौजिया, शिव प्रसाद, सोमनाथ प्रधान, शिवनारायण राव, सुरेन्द्र सिंह, डा0 सुमित राधाकृष्णन मोचीराम दलई, संजय तिवारी, मनोज राय, राम अवतार अडाले, एच. एस. नेताम उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम में अतिथियो नें एसईसीएल चिरमिरी में कार्यरत स्वच्छता निरीक्षक गोपाल प्रसाद द्विवेदी के साथ स्वच्छता कामगार किशन, संजय, सुभाष, रमेश, प्रेमलाल, जोखूलाल, नरेश रतनलाल, राकेश व श्रीमती सीमा तथा चिरमिरी नगर पालिक निगम में कार्यरत स्वच्छता कामगार कैलाश, सोनू, उत्तम, राजन, मोहन, विशाल, रूपेश, कमल व रविन्द्र को शाल, श्रीफल, प्रमाणपत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर उपस्थित लोगो को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित करते हुए मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान को सफलता के द्वार तक पहुंचाने में चिरमिरी क्षेत्र अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है । विशिष्ट अतिथि चिरमिरी के महापौर के. डोमरू रेड्डी ने अपने उदबोधन में कहा कि सफाई कामगारो के संयुक्त रूप से सम्मानित करने का एसईसीएल का प्रयास सराहनीय है । अपने अध्यक्षीय उदबोधन में एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक के. सामल ने कहा कि प्रकृति ने हमे खुबसूरत वातावरण दिया है जो लापरवाही से दूषित हो रहा है । प्रधानमंत्री के इस अभियान को सफल करने से हमारे चिरमिरी का वातावरण भी खुबसूरत होगा । रीजनल अस्पताल के सीएमओ डा0 संजय सिंह एवं श्रमिक नेता लिंगराज नाहक, राजेश महाराज, रामकुमार कन्नौजिया, नुरूद्दीन देशमुख ने भी अपने उदबोधन में एसईसीएल के इस प्रयास की सराहना की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *