सीएम का बयान राजनीतिक बड़बोलापन : डॉ. अनिल जैन

0

रायपुर। प्रदेश भाजपा के प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने ऑटो क्षेत्र की कथित मंदी के बारे में वित्त मंत्री के बयान पर भूपेश बघेल की टिप्पणी को बचकाना और बड़बोलापन करार दिया है।
श्री जैन ने कहा कि दिल्ली-मुंबई जैसे महानगरों और छत्तीसगढ़ की परिस्थितियां अलग है। वित्त मंत्री श्रीमती सीतारमन समूचे देश के संदर्भ में ऑटो सेक्टर की स्थिति से संबंधित विषय पर बयान दे रही थी। श्री जैन ने कहा कि यह सच है कि ऐप आधारित टेक्सी सेवाओं के कारण लोग अब अपना वाहन खरीदने से बच रहे हैं। महानगरों में इसके अलावा पार्किंग आदि की भी काफी समस्या है, इसके अलावा मेट्रो समेत सार्वजनिक वाहन आदि की उपलब्धता भी महानगरों में अधिक है, क्योंकि वाहनों की सबसे ज्यादा बिक्री महानगरों में ही होती है, इसलिए वहां आंकड़ों में अभी काफी फर्क दिखने में आ रहा है।
श्री जैन ने कहा कि जहां तक छत्तीसगढ़ का सवाल है तो यहां रायपुर बिलासपुर जैसे शहरों में ही केवल ऐप आधारित टैक्सी सेवायें हैं। ओला की सेवा रायपुर में है जबकि ऊबर के सेवायें पिछले दिनों ही शुरु हुई है। ये सेवायें ग्रामीण या कस्बायी क्षेत्रों और छोटे शहरों में नहीं है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले छ: आठ महीने से सत्ता सम्हाल कर ही प्रदेश के विकास की बातें करना सीएम का बड़बोलापन ही है। छत्तीसगढ़ में विकास के जो भी काम दिख रहे हैं, वह डॉ. रमन सिंह जी के 15 वर्षों के सुशासन का नतीजा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समूचे प्रदेश को बदले की आग में झोंकने के अलावा कुछ भी नहीं किया है। कांग्रेस को भाजपा सरकार द्वारा कराये विकास कार्यों का श्रेय नहीं लेना चाहिए, यह राजनीतिक बेशर्मी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed